Blog Show

6/recent/blog-posts

6 Ways To Heal Yourself

डिअर रीडर्स, आज मै आपलोगो के लिए खुद को स्वस्थ कैसे रखें इसके बारे में बताने जा रहा हूँ जो की आपलोगो को बहुत ही मोटीवेट करेगी। Ways To Heal Yourself.

मैं अपने आसपास की सभी नकारात्मकताओं से बहुत थक गया हूँ! क्या आप? यह दुनिया विषाक्त है और यह बीमार है। मुझे समाचार देखने, अखबार पढ़ने या अपने पड़ोसियों के साथ बातचीत करने से भी नफरत है। मैं असामाजिक नहीं दिखना चाहता। मैं लोगों से सच्चा प्यार करता हूं। लेकिन इस दुनिया ने हमें ठंडा और क्रूर बना दिया है। Ways To Heal Yourself.

नतीजा दुखी लोगों का समाज है। सभी विवाहों में से 50% से अधिक तलाक में समाप्त हो जाते हैं। अच्छी तरह से सभी युवा वयस्कों के 50% से अधिक शादी में विश्वास नहीं करते हैं। हमें उन दिनों में वापस जाना होगा जहां अजनबियों से बात करना आसान था और विनम्र नहीं होना अप्राकृतिक था।

उन दिनों में जहां लोग वास्तव में प्यार में विश्वास करते थे और अपने पड़ोसियों के लिए बाहर देखते थे। हमें खुद से फिर से प्यार करने की जरूरत है। हम प्रत्येक को दुनिया में देखने के लिए बदलाव की आवश्यकता है। हमें खुद को ठीक करने और फिर से खुद से प्यार करने की जरूरत है।

खुश लोग सफल लोग हैं। यह केवल इसलिए है क्योंकि खुश रहना आपके लक्ष्यों तक पहुंचने के लिए प्रेरित रहना आसान बनाता है। आपके विचारों का आपके जीवन के जीवन पर बहुत महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है और रिश्तों की गुणवत्ता आपके परिवार के सदस्यों, दोस्तों और महत्वपूर्ण अन्य लोगों के साथ होगी। कुछ कारण यह भी है कि हमारे विचार और विश्वास आधुनिक चिकित्सा की तुलना में हमारे स्वास्थ्य पर और भी अधिक प्रभाव डाल सकते हैं। इन उदाहरणों पर विचार करें:

एक मध्यम आयु वर्ग के व्यक्ति की मृत्यु कैंसर के निदान के एक दिन बाद हो जाती है, भले ही उसकी शव परीक्षा में पता चला कि वह गलत था।

कई महिलाएं जो बच्चे पैदा करने के लिए बेताब हैं, उन्हें गर्भावस्था के वास्तविक लक्षण दिखाई देने लगेंगे जैसे कि क्रेविंग और उनके स्तनों के आकार में वृद्धि, इस तथ्य के बावजूद कि वे वास्तव में गर्भवती नहीं हैं।

जो लोग अवसाद से पीड़ित हैं, जो नए एंटीडिपेंटेंट्स के लिए नैदानिक ​​परीक्षणों में भाग लेते हैं, उनके मनोदशा में सुधार का अनुभव करना शुरू करते हैं, हालांकि उन्हें प्लेसबो दिया गया था न कि वास्तविक दवा। Ways To Heal Yourself.

यह कहा जा रहा है, यह वैज्ञानिक रूप से सिद्ध किया गया है कि आप अपने स्वास्थ्य, कैरियर और रिश्तों को केवल अपने और अपने आस-पास की दुनिया के बारे में सोचने के तरीके को बेहतर बना सकते हैं। यह एक चिकित्सक के साथ सत्र के लिए भुगतान करने या तलाक के वकील का भुगतान करने की तुलना में बहुत सस्ता है।

डिअर रीडर, आपलोगो को मेरा ये ब्लॉग कैसा लगा कमेंट में अपनी प्रतिक्रिया अवश्य दें, और मुझे सपोर्ट करें।

धन्यवाद।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ