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Digital Marketing Power Words

30 Digital Marketing Power Words

Digital Marketing
1. आप - वैसे लिखें जैसे आप ग्राहक के बारे में बोल रहे हैं और ग्राहक के बारे में, अपने बारे में नहीं। Customers 

2. क्योंकि - ग्राहकों को एक कारण दें कि उन्हें कार्रवाई करने की आवश्यकता क्यों है। 

3. मुक्त - "क्योंकि" हम सभी को मुफ्त चीजें पसंद हैं, है ना? 

4. मूल्य - इसका तात्पर्य ग्राहकों को किसी चीज़ को खोने के कारण (यानी "लागत" या "मूल्य") के रूप में कुछ पैसे खोने से है। 

5. गारंटी - जोखिम की धारणा को कम करने के लिए ग्राहकों को गारंटी दें, ताकि उन्हें लगे कि उनके पास हासिल करने के लिए सब कुछ है और खोने के लिए कुछ नहीं। 

6. कमाल - ग्राहक ऐसी चीज का जवाब देंगे जो अविश्वसनीय है। 

7. आसान - ग्राहकों के लिए खरीदारी की प्रक्रिया में अगला कदम उठाना आसान बनाएं, और उन्हें बताएं कि आपके उत्पाद या सेवा के साथ जीवन कितना आसान होगा।

8. डिस्कवर - इसका तात्पर्य है कि ग्राहक के लिए कुछ नया और अज्ञात है, कुछ ऐसा जो सर्वोच्च लाभ देता है और उन्हें एक बढ़त देता है। 

9. अधिनियम अब - एक सीमित समय की पेशकश के साथ एक तत्काल प्रतिक्रिया को प्रेरित करें। 

10. सब कुछ शामिल है / आपको जो कुछ भी ज़रूरत है - यह स्थापित करता है कि आपका उत्पाद या सेवा आपके सभी ग्राहकों को अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए खरीदना होगा। 

11. कभी नहीं - एक "नकारात्मक लाभ" को इंगित करें, जैसे "फिर कभी चिंता न करें" या "फिर से कभी भुगतान न करें।" 

12. नया - आपका उत्पाद या सेवा आपके उद्योग में अत्याधुनिक है। 

13. बचाओ - मौद्रिक बचत, या यहां तक ​​कि समय की बचत दिखाने के लिए सबसे शक्तिशाली शब्द। 

14. Service साबित - ग्राहकों को याद दिलाएं कि आपके उत्पाद, सेवा या व्यवसाय की कोशिश की जाती है और यह सच है। 

15. सुरक्षित और प्रभावी - स्वास्थ्य और मौद्रिक नुकसान के लिए जोखिम धारणा को कम करने के लिए "साबित"। 

16. Let शक्तिशाली - ग्राहकों को बताएं कि आपका व्यवसाय, उत्पाद या सेवा मजबूत है।

17. वास्तविक परिणाम / गारंटीकृत परिणाम - आपके ग्राहक परिणाम चाहते हैं, आखिरकार। 18. गुप्त - हर कोई सफल नहीं होता है, और सफलता के रहस्य हैं। ग्राहकों को बताएं कि आप उन रहस्यों को उजागर कर सकते हैं।

19. The - इसका मतलब है कि आपका समाधान "एंड-ऑल-बी-ऑल है।" अंतर पर विचार करें: "विपणन सफलता के लिए 3 समाधान" / "विपणन सफलता के लिए 3 समाधान।"

20. इंस्टेंट –स्टैंट एक्सेस या डाउनलोड प्रतीक्षा की तुलना में अधिक आकर्षक हैं।

21. कैसे - एक समाधान के साथ शुरू करें ताकि ग्राहक आपकी बाकी कॉपी पढ़ें।

22. Elite- आपके ग्राहक दुनिया में सबसे अच्छे हैं। एक उच्च वांछनीय क्लब में शामिल होने के लिए newbies को आमंत्रित करें।

23. प्रीमियम - प्रीमियम उच्च गुणवत्ता को दर्शाने में मदद करता है।

24. इसके कारण - यदि आपका मार्केटिंग साहित्य आपके उत्पाद के लिए एक मामला बनाता है, तो संक्रमणकालीन वाक्यांश जैसे कि "के कारण," "इसलिए," और "इस प्रकार" खरीदारी के तर्क को सुदृढ़ करने में मदद कर सकते हैं।

25. अधिक - क्या आप अपने प्रतिस्पर्धियों से अधिक की पेशकश करते हैं? अपने ग्राहकों को बताएं, क्योंकि वे सबसे अच्छा सौदा चाहते हैं, आखिरकार।

26. सौदा - क्योंकि ग्राहक एक बड़ा सौदा चाहते हैं, याद है?

27. कोई दायित्व नहीं - अपने ग्राहकों के लिए एक जीत की स्थिति बनाएं।

28. 100% मनी-बैक गारंटी - फिर से, कोई जोखिम नहीं।

29. Difficult विशाल - एक बड़ी छूट या बकाया प्रस्ताव का विरोध करना मुश्किल है।

30. Services धन - यदि आप पैसे से संबंधित उत्पादों और सेवाओं को बेच रहे हैं, तो धन ग्राहकों के लिए एक वांछनीय शब्द है।

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