Blog Show

6/recent/blog-posts

What are the best online loans app loan up? (Loan up to 50,000 to 15 lac. in just three minutes)

धनी ऐप। 

हर रिचार्ज और बिल का भुगतान 5% तक तत्काल कैशबैक। 50,000 से 15 लाख तक का लोन। सिर्फ तीन मिनट में ..

डिअर रीडर्स , आज आपके लिए एक लोन ऐप लेकर आए हैं ताकि आप रिचार्ज, बिल भुगतान और लोन भी ले सकें।

आपको हर रिचार्ज और बिल भुगतान पर 5% कैशबैक भी मिलेगा, यह अद्भुत ऐप। तो अब मैं आपको इसे उपयोग करने के बारे में बताता हूं।

समृद्ध (Dhani) ऐप क्या है, इसका उपयोग क्या है?

इन दिनों, टीवी, मोबाइल पर, हर जगह आप टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक टुकड़ा देख रहे होंगे, जिसमें केवल मोबाइल से आधार कार्ड के माध्यम से, यदि आप अमीर ऐप के माध्यम से ऋण देने की बात करते हैं, तो यह नया है ऐप मार्केट जो सिफर आधार कार्ड के साथ लोन दे रहा है। कुछ लोग इसे धोखाधड़ी मानते हैं।

इसलिए आज मैं आपको इस ऐप और कंपनी के बारे में बताने जा रहा हूं: -

इस कंपनी के बारे में बात करते हुए, यह कंपनी पूरानी है, जिसे इंडियाबेल्स के नाम से जाना जाता है, इसकी स्थापना 2000 में संस्थापक या अध्यक्ष समीर गहलोत द्वारा की गई थी।

वर्तमान में, अजीत मित्तल इसके सीईओ हैं, तो आप जानते होंगे कि यह एकमात्र भारतीय कंपनी है, इंडियाबल्स का मुख्य काम रालस्टॉय बिजनेस है जो उपभोक्ता ऋण और प्रतिभूति उपलब्ध कराने में काम आता है, इसका मुख्यालय गुड़गांव भारत में है।

इसी समय, इंटरनेट का उपयोग बहुत बढ़ गया है, जिसके कारण लोग अपने घरों से ऑनलाइन काम करना पसंद करने लगे हैं। What are the best online loans?

इंटरनेट को लोन देने का फैसला कर चुकी यह कंपनी पहले से ही लोन दे रही है, लेकिन अब यह कंपनी अपने ऐप के जरिए कर्ज देने का काम कर रही है।

धनी ऐप को हाल ही में लॉन्च किया गया है, लेकिन कुछ ही दिनों में इसके 1 मिलियन से अधिक डाउनलोड हो चुके हैं, केवल 7 एमबी, Google Playstore और Apple स्टोर के इस ऐप, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान, महेंद्र सिंह धोनी, इस ऐप का प्रचार कर रहे हैं, कम समय में बहुत लोकप्रियता हासिल की है।

जब आप इस समृद्ध ऐप को इंस्टॉल करते हैं, तो आपको अपने मोबाइल नंबर के साथ सत्यापित करना होगा। जैसे ही आप लॉगिन करेंगे, आप ऋण की श्रेणी में पहुंच जाएंगे, जहां आपको 50 हजार से 15 लाख के बीच की ऋण राशि का चयन करना होगा, इस ऐप के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप 18604193333 पर कॉल कर सकते हैं। कंपनी के पास एक हेल्पलाइन नंबर है या आप इसकी वेबसाइट-vav.indialsdhani.com से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। What are the best online loans?

धनी ऐप के अनुसार, आप 50,000 हजार तक का सबसे कम ऋण ले सकते हैं, समय सीमा 1 वर्ष से 4 वर्ष तक है, जिसमें आपको 12% ऋण चुकाना होगा।

अब आप अमीर ऐप के बारे में जानते होंगे, कि यह ऐप भारतीय कंपनी का ऐप है, यह कंपनी वास्तविक राज्य और ऋण देने का काम करती है।
 
नोट: धनी ऐप के लिए यहां क्लिक करें Click here

डिअर रीडर्स, आज के लिए इतना ही आज का ब्लॉग आपलोगों को कैसा लगा कमेंट में जरूर बताएं। 

धन्यवाद। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ