Blog Show

6/recent/blog-posts

The Shopclues Home Shopping

Shopclues (Home Shopping) 

हेलो फ्रेंड्स कैसे हैं। आज मै आपलोगो के लिए शानदार और सबसे ज़्यदा मर्जिंग पर प्रोडक्ट सेल करनेवाली शॉपिंग कंपनी के बारे में बताने जा रहा  हु जिसका नाम हैं शॉपक्लूएस जो की सबसे सस्ती और  किफायती प्रोडक्ट कस्टमर को सेल करती है। इस कंपनी से आप अपने डेली जरुरत के सामान माँगा सकतें हैं। 

The shopclues home shopping
Shopclues Home Shopping
इस कंपनी को जुलाई 2011 में स्टार्ट किया गया था इसके फाउंडर संजय सेठी हैं जानी-मानी इ-कॉमर्स कंपनी में से एक है शोप्सुलुस। 10 लोगों से शुरू हुई यह कंपनी आज की सबसे सफल इ-कॉमर्स कोम्पनिओ में से एक है। आज शुप्सुलुस में हजारो लाखो एम्प्लाइज काम करतें हैं और हर महीने लगभग 100 करोड़ रूपये का कारोबार करती है। 

इस इस कंपनी की सीओ राधिका अग्रवाल हैं जिंदगी सभी की छोटी है कुछ करने की चाहत बहुत है इस पुरुषवादी समाज में कोई महिला ऊँची उड़ान भरने के सपने देखती है और अगर ऐसा कर जाती है तो उसे लगन और कड़ी मेहनत का नाम दे दिया जाता है या फिर चमत्कार। अगर हम अपने अंदर की ताक़त को पहचाने तो कोई भी ऊंची उड़ान उड़ सकता है। 

बात करता हु कंपनी के सीओ और मार्केटिंग ऑफिसर राधिका अग्रवाल जी का।  भारत की सबसे जनि-मानी कंपनी शोप्सुलुस है। इन्होने फैशन क्लूज़ नाम की वेबसाइट सुरु की जिंसमे उन्होंने साऊथ एशिया और यू-एस को टारगेट किया।  इस कंपनी को उन्होंने अकेले ही देखा। नॉर्डस्ट्रॉरंम के एक्सप्रिएंस और फैशन स्लुइस के रन से मिली शिख से राधिका ने 2011 में शॉपक्लूएस की निब राखी थी। 

तो फ्रेंड्स शॉपक्लूएस पर आप निश्चिंत होकर शॉप कर सकतें है और इसमें कोई भी परेशानी की बात नहीं  प्रोडक्ट कैसा होगा अगर ख़राब निकला तो रिटर्न होगा की नहीं तो इसका बिलकुल चिंता नहीं करनी है फ्रेंड्स क्योकि शोप्सुलुस कस्टमर को ऑनलाइन पेमेंट की सुविधा देती है और डिलीवरी पसंद नहीं आने या ख़राब होने पर तुरंत रिटर्न करने की सुविधा देती है और पैसा तुरंत अपने बैंक अकाउंट में रिफंड (ट्रांसफर) हो जाती है।

अगर आप शॉपक्लूज़ का ऐप डाउनलोड करना चाहते हैं तो प्लेस्टोर में जाएं और सर्च में टाइप करें शॉपक्लूएस और इनस्टॉल कर लें इनस्टॉल हो जाने के बाद अपने मोबाइल  नंबर या इ-मेल आईडी से अपना एक अकाउंट बना लीजिये।  अकॉउंट बन जाने के बाद आप शॉपिंग कर सकतें हैं।

फ्रेंड्स मेरी ये जानकारी आपलोगो को कैसी लगी कमेंट में जरूर बताएं या कोई प्रॉब्लम हो तो कमेंट में जरूर संपर्क करें या मेल करें :- teachnicalrandhir@gmail.com

धन्यवाद।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ