Blog Show

6/recent/blog-posts

The Quora Asking for any question?

Quora क्या है, इसको किसने बनाया होगा, और क्यों ?.

हैलो दोस्तों आज हम आपको बताएँगे की Quora क्या है अगर आप भी इस App का इस्तेमाल करना चाहते है और इसकी जानकारी प्राप्त करना चाहते है। इस पोस्ट के द्वारा आपको इसकी पूरी जानकारी देंगे। आशा करते है की हमारी सारी पोस्ट आप लोगों को काफी पसंद आ रही होगी, और इसी तरह से आपलोग आगे भी हमारे ब्लॉग पर अपलोड होनेवाली सारी पोस्ट पसंद पसंद करते रहे। 
The quora asking for any question?
Quora 
अगर आप भी किसी क्षेत्र का ज्ञान रखते है तो इस ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं, आज कल सभी लोगो के पास कुछ न कुछ ज्ञान होता है, जिसे लोगों के साथ शेयर करना चाहते हैं, मगर उनको ये नहीं पता होता है की कहाँ शेयर करें, तो आप Quora एप्प की मदद से अपना ज्ञान बहुत लोगो के पास पंहुचा सकते हैं।

आजकल तो बहुत सारी जानकारी हमें किसी App या वेबसाइट से ही प्राप्त होती है जो की डिजिटल युग का साक्षी है। Quora एक ऐसा जगह है जहां पर आप अपने ज्ञान को एक दूसरे के साथ बाँट सकते है और जो नहीं जानते है, वो अपने सवालो का उचित उत्तर प्राप्त कर सकते है चाहे वो किसी भी क्षेत्र का सवाल हो जैसे- शिक्षा, म्यूजिक, आर्ट, कंप्यूटर, मोबाइल, इंटरनेट, बुक्स आदि से सम्बद्ध सवालो का जबाब आपको आसानी से और उचित उत्तर मिलेगा।

Quora का उदेशय है की पुरे देश, विदेश के ज्ञान को सबके लिए उपलब्ध करना और बढ़ाना और ज्ञान जो कि सारे लोगो के लिए अत्याधिक मूलयवान होंगी. कंपनी की शुरुआत जून 2009 साल में हुई थी, और इस साइट को 21 जून 2010 को सारे लोगों के लिए उपलबध किया गया था। और इसका मुख्यालय कैलिफ़ोर्निया U.S.A में है, इसके संस्थापक- एडम डी आंलो, चार्ली जेवर हैं। 

अगर वेबसाइट से लॉगिन करना चाहते हैं तो निचे दिए गए इंस्ट्रक्शन को फॉलो करें:- 

1.सबसे पहले इस वेबसाइट को ओपन करना होगा- https://www.quora.com/
2. आपको Google Account से या Facebook Account से Continue करना है।
3. अब इसमें टॉपिक सेलेक्ट करना है, जिसमे आपको इंट्रेस्ट है, 10 इमेज पर क्लिक करें, फिर कंटिन्यू पर क्लिक करें। 
4. इसके बाद Hobbies इंट्रेस्ट को सेलेक्ट करना है, इसमें एक या फिर ज्यादा कर सकते हैं। 
5. उसके बाद आप अपने अनुसार प्रोफाइल सेट कर सकते हैं। 
6. आप इन स्टेप्स को फॉलो कर के Quora अकाउंट बना सकते हैं। 

Honestly shopping on:- https://sites.google.com/view/r-shopping-mall/mobiles

अगर आपलोग App डाउनलोड करना चाहते हैं तो निचे डाउनलोड बटन पर क्लिक करें। Download Here

तो फ्रेंड्स मेरा ये ब्लॉग आप लोगों को कैसा लगा कमेंट में जरुर बताएं, ठीक है अपना, अपनों का ख्याल रखिए पॉजिटिव रहिये नेगिटिव लोगों से दूरी बना के, खुश रहिये, आबाद रहिए, जिंदाबाद रहिये। 

 धन्यवाद दोस्तों..
teachnicalrandhir@gmail.com
https://www.facebook.com/teachnical.randhir

एक टिप्पणी भेजें

7 टिप्पणियाँ

Don't Enter any spam links