Blog Show

6/recent/blog-posts

Get Bumpper Benifit's (Mobile Recharging. Sim Activation, Porting&Hotstar)

Jio Pos Lite

Reliance jio ke five prepaid plans
Jio 

हेलो रीडर्स, मैं आप लोगों के लिए एक बहुत ही अच्छा ऐप (Jio Pos Lite) लेकर आया हूं ताकि आप घर बैठे कमाल की कमाई कर सकें।
इस ऐप से आप रिचार्ज, बिल पेमेंट, सिम एक्टिवेशन, मोबाइल नंबर पोर्ट, हॉटस्टार रिचार्ज कर सकते हैं, जिसके लिए कोई एक्टिवेशन चार्ज नहीं लिया जाता है। आप इस ऐप से हर महीने 10,000 से 15,000 तक कमा सकते हैं, जो ऐप पूरी तरह से भारतीय है, कई ग्राहक लाभ ले रहे हैं और ऐप पर काम करके आप अपनी पॉकेट मनी कमा रहे हैं। Get Bumpper Benifit's
आप बहुत सारा पैसा कमा सकते हैंपोर्टिंग MNP टास्क यह एक अच्छा मोबाइल कमाई वाला ऐप है, फ्रेंड्स प्लेस्टोर पर जाएं और जिओ POS लाइट ऐप को सर्च करें और डाउनलोड करें, बहुत सारा पैसा कमाएं।
कैसे डाउनलोड करें: - पहले प्ले स्टोर खोलें और इंस्टॉल पर क्लिक करें, फिर इंस्टॉल करें उसके बाद लॉगिन करें, फिर ऐड मनी ऑप्शन पर क्लिक करें और पैसे ऐड करें, पैसे जुड़ने के बाद रिचार्ज का ऑप्शन ओपन करें और उस रिचार्ज अमाउंट को एंटर करने के बाद मोबाइल नंबर डालें और आगे बढ़ें। 👉 Click here Jio Pos Lite.

रिलायंस जियो नवंबर ऑफर 2020। रिलायंस जिओ के 5 प्रीपेड प्लान्स।
रिलायंस जिओ के पास भी हर तरह के ग्राहक के लिए अलग -अलग रिचार्ज प्लान्स रखती है। जिओ के रिचार्ज प्लान्स में ग्राहक को कालिंग, डाटा, एसमएस का फायदा भी मिलता है आपलोगों की जानकारी के लिए बता दें की जिओ पहली टेलिकॉम कंपनी है जिसके पास ४०० मिलियन से ज़्यदा सब्सक्राइबर्स हैं। जिओ ने भारतीय टेलिकॉम बाजार में एंट्री करते ही काफी पुपुलरिटी हासिल कर ली थी। हम अपनी खबर के जरिये आज आपको 1.5 जीबी डेटा प्लान जो की 28 दिनों की वैलिडिटी से लेकर साल भर की वैलिडिटी देते हैं उसके बारे में बताएंगे।

Jio 199 रूपये का प्लान, 42GB डेटा। Get Bumpper Benifit's
जिओ के इस प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1.5GB डेटा रोजाना मिलता है। प्लान में कुल 42GB डाटा ऑफर किया जाता है। इसके अलाबा jio to jio अनलिमिटेड कालिंग और 100 एसएमएस रोजाना मिलता है।

रिलायंस जिओ 555 प्लान्स में कुल 126GB डेटा।
555 रूपये के इस रिचार्ज में भी 1.5GB डेटा रोज मिलता है लेकिन जिओ के इस प्लान में जयदा लम्बी वैलिडिटी देता है। 84 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में कुल 126GB डेटा रोज हर यूजर को मिलता है।

777 के प्लान में कुल 131GB डेटा।
जिओ के इस प्लान में 555 वाला ही बेनिफिट और वैलिडिटी मिलती है पर इस प्लान में कंपनी आपको 5GB अतिरिक्त डेटा भी देती है जिससे आप 84 दिनों में कुल 131GB डाटा हासिल कर सकतें हैं। साथ ही इस प्लान में डिस्नी हॉटस्टार की 1 साल के लिए वीआईपी मेम्बरशिप मिलती है।

2121 रूपये का रिचार्ज प्लान।
Jio का यह 1.5GB वाला सबसे लम्बा प्लान है। यह प्लान 336 दिनों की बम्पर वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में भी आप डिज्नी हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन का मजा भी ले सकतें है। इसके अलाबा 12,000 नॉन जिओ मिनट के साथ 100 एसमएस रोज इस प्लान के साथ आपको मिलते हैं।

401 रूपये वाला प्लान में मिलेगा 90GB डेटा।
बात करें तो आप अगर जिओ के 401 वाला प्लान की तो इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस प्लान में हर दिन आपको 3GB डाटा मिलता है। इसके अलावे प्लान में 6GB और डेटा मिलता है। यानि की इस प्लान में उसेर्स को 90GB डेटा मिलता है। प्लान में जिओ टू जिओ अनलिमिटेड कालिंग का फायदा मिलता है। वही दूसरे नेटवर्क नंबर पर कॉल कर ने के लिए प्लान में 1000 नॉन जिओ मिनट मिलते हैं। आपको बता दें की इस प्लान में जिओ ऐप्स का कंप्लीमेंट्री सब्क्रिप्शन मिलता है। इसके आलावा, प्लान में 399 रूपये वाले डिज्नी + हॉटस्टार का एक साल सुसक्रिप्शन फ्री में मिलता है।

जिओ के इस प्रीपेड प्लान में हर दिन मिलेगा 2GB डेटा। Get Bumpper Benifit's

जिओ के 444 रूपये वाले बेस्ट अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की होती है। इस प्लान में हर दिन 2GB डेटा ऑफर किया जाता है। हर दिन मिलने वाले डेटा के ख़तम होने के बाद स्पीड 64Mbps रह जाती है। जिओ नेटवर्क पर अनलिमिटेड जबकि दूसरे नेटवर्क पर कालिंग के लिए 2000 मिनट्स मिलते हैं। ग्राहक हर दिन 100 SMS फ्री भेज सकतें हैं। जिओ ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी इस रिचार्ज पैक में मुफ्त ऑफर किया जाता है। Get Bumpper Benifit's
डिअर रीडर्स, आपलोगों को मेरा ये ब्लॉग कैसा लगा कमेंट में जरुर बताएं.

Thank's

एक टिप्पणी भेजें

7 टिप्पणियाँ

Don't Enter any spam links